सोनाली बेंद्रे ने कैंसर सर्वाइवर्स डे पर शेयर की ईमोशनल पोस्ट के साथ अपनी फोटो

अभिनेत्री Sonali Bendre ने अपनी जिंदगी के गुजरे पलों को फिर से पीछे मुड़कर देखा है और इस बारे में खुलकर बात की है कि, कैंसर से जंग लड़ने के दौरान किस चीज ने उन्हें मजबूत बनाये रखा. उन्हें जुलाई 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर होने का पता चला था. कैंसर सर्वाइवर्स डे, जो कि जून के पहले रविवार को था, इस मौके पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पोस्ट में Sonali Bendre ने लिखा है कि समय कैसे उड़ जाता है…आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं…मुझे इच्छाशक्ति नजर आती है. मैं कमजोरी देखती हूं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं उस इच्छा को देखती हूं कि ‘C’ शब्द यह परिभाषित न करे कि इसके बाद का मेरा जीवन कैसा होगा”.

साल 2018 में कैंसर का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं. इलाज के बाद वे दिसंबर 2018 में मुंबई लौट आई थीं.

Sonali Bendre ने एक तब की और एक आज की फोटो का कोलाज शेयर किया है. इसमें एक फोटो तब की है, जब वे कीमोथेरेपी से गुजर रही थीं. सोनाली ने अपने कैप्शन में आगे लिखा है कि, “आप अपनी पसंद की जिंदगी जीते हैं. यात्रा वही है, जो आप इसे बनाते हैं..इसलिए याद रखें कि एक दिन में समय निकालें और धूप लें”.

Leave a Reply

Your email address will not be published.