सपना चौधरी के पति वीर साहू ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर लोगों से 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली कूच करने की अपील की है।

वीर साहू ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर लोगों से 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली कूच करने की अपील की है। इससे पहले सपना चौधरी खुद भी किसान आंदोलन का सपोर्ट कर चुकी हैं। वीर साहू ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘किसान आंदोलन में वह घड़ी आ गई है, जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है।

साथियो आप सभी ने अलग-अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है, लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना, आप और हम सब की जिम्मेदारी है। इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान_मजदूर हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें।

इम्तिहान की घड़ी आ गई , #वीरवर पहनो केसरिया बाना !
मर मिटो #किसान कौम पर इस तरह, जिस तरह शमा पर परवाना !!
किसान #आंदोलन…

वीर साहू ने इससे पहले मकर संक्रांति के मौके पर भी पोस्ट करते हुए लिखा था कि असली संक्रांति तो किसानों की जीत के बाद ही मनेगी। वीर साहू अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता से अपनी राय रखते रहे हैं। बता दें कि सपना चौधरी से उनकी शादी बीते साल जनवरी में हुई थी।

हालांकि सपना चौधरी के फैन्स को जानकारी अक्टूबर 2020 में ही मिली थी, जब वह मां बनीं और बेटे को जन्म दिया। यह खबर फैन्स को चौंकाने वाली थी क्योंकि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सपना चौधरी की मां ने चुपचाप शादी किए जाने को लेकर कहा था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते बड़ा आयोजन नहीं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.