रामपुरा फ्लाईओवर का खराब सीवरेज सिस्टम बना मुसीबत।

नेशनल हाईवे 48 पर रामपुरा लाइव पर हर दिन कोई न कोई समस्या बनी रहती है। जाम लगा रहता है। इमरजेंसी में आसपास के 10 गांवों के लोग फंस जाते हैं। लंबरदार रवि सरपंच ने बताया कि यहां की जनता टैक्स देती है मगर सुविधा नहीं है।

फ्लाईओवर का मैनेजमेंट ठीक नहीं होने के कारण आसपास के 10 गांव के लिए मुसीबत बनी रहती है। नखरौला गांव के लिए यह मेन एंट्री है। यहां पर हमेशा डर रहता है कि कोई इमरजेंसी में फस ना जाए। आज लंबरदार रवि सरपंच इमरजेंसी में जा रहे थे और फस गए।

रामपुरा फ्लाईओवर
रामपुरा फ्लाईओवर

यहां पानी भरा हुआ है। कोई पाइप लाइन टूट गई है। जिसकी वजह से पानी भरा हुआ है और उस पानी में गाड़ियां चलने से बड़े-बड़े गड्ढे हो गए और उन गड्ढों में गाड़ी फस जाती है। मौके पर मौजूद गौशाला मानेसर के अध्यक्ष महासचिव बलबीर ने बताया ट्रैफिक लाइट काम नहीं कर रही है।

मौके पर पुलिस प्रशासन भी ड्यूटी पर कोई तैनात नहीं था। यह रोज-रोज की समस्या है और सरकार को इसे प्राइटी बेसिस पर ठीक करना चाहिए। समाजसेवी सूर्य देव ने कहा कि उनके गांव नखरौला जाने के लिए कई बार इस पुल के नीचे जाम लग जाता है और अब जो पानी भरा है उसमें गाड़ियां फस जाती है। गांव की एंट्री एक मुसीबत है।

उन्हें डर है कि कभी किसी मरीज को अमरजेंसी में अगर ले जाना पड़े तो परमात्मा जाने क्या होगा। इसलिए सरकार इसे जल्दी से जल्दी ठीक कराये। कराएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.