‘आप से न हो पाएगा’ पप्पू यादव ने मारा अखिलेश यादव पर ताना

पप्पू यादव इस टाइम यूपी में है और लखीमपुर खीरी जिले के पसगांवा में प्रखंड प्रमुख के चुनाव में एक महिला के कपड़े फाड़ने के मामले को ले कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भड़क गए हैं. उन्होंने सपा अध्यक्ष पर ताना मारा है और कहा है कि आपसे नहीं हो पाएगा.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, बाबू अखिलेश यादव जी, “आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJP वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।”

पप्पू यादव के इस ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा है, “आइए, आपका, इंतजार है आगे उन्होंने क्या कहा अप खुद पढ़े

दरअसल मामला ये है के उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कई जिलों में हिंसा की खबरें हैं. कई जगह तो पथराव, गोलीबारी और बमबाजी की भी खबरें हैं. लखीमपुर जिले के पसगवां प्रखंड प्रमुख के चुनाव में नामांकन के वक्त सपा प्रत्याशी रितु सिंह की महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ दिए गए.

रितु सिंह का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है. बावजूद इन घटनाओं के अखिलेश यादव चुप बैठे हैं. इन्हीं वजह से पप्पू यादव ने उन पर निशाना साधा है. पप्पू यादव पहले बिहार सपा के अध्यक्ष रह चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.