नील सिवाल के रैप ने मचाया तहलका

नील का रिश्ता टीवी इंडस्ट्री और इवेंट से 15 वर्ष पुराना है लेकिन 5 वर्ष तक टीवी स्क्रीन से दूर रहने के कारण यह लोगों के मानस पटल इनकी छवि थोड़ी धुंधली सी हुई थी लेकिन तभी किस्मत ने पासा पलट दिया.

कोशिशें कभी नाकाम नहीं होती और सच्ची मेहनत के साथ अगर किसी कार्य को किया जाए तो सफलता एक दिन जरूर मिलती ही है नील सिवाल एक ऐसा ही नाम है जिन्होंने कभी भी अपनी जिंदगी में हार नहीं मानी और सतत प्रयत्न हमेशा जारी रखा यूं तो नील का रिश्ता टीवी इंडस्ट्री और इवेंट से 15 वर्ष पुराना है लेकिन 5 वर्ष तक टीवी स्क्रीन से दूर रहने के कारण यह लोगों के मानस पटल इनकी छवि थोड़ी धुंधली सी हुई थी लेकिन तभी किस्मत ने पासा पलट दिया.

शौकिया तौर पर एक बहुचर्चित एप टिक टॉक डाउनलोड किया गया जहां नील प्रोफेशनली कुछ नहीं बनाते थे लेकिन अचानक उनका एक वीडियो जहां उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक डायलॉग पर सिर्फ लिप्सिंग की थी वह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया और यहीं से आया लाइफ में एक टर्निंग प्वाइंट.. मुंबई के रिकॉर्ड लेबल संगीत कंपनी म्यूजिक फितूर ने जब इस वीडियो को देखा तो अपने अपकमिंग बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो क्यों हो गई जुदा के लिए नील को अप्रोच किया.

युवाओं में यह गीत खासा लोकप्रिय रहा

Neil Sewall ke rap ne macha diya tahakla
Neil Sewall ke rap ne macha diya tahakla

नील ने भी बिना देर किए इस ऑफर को तुरंत ही सहर्ष स्वीकार कर लिया. गाने की शूटिंग पूरी हुई मुंबई में. . जिसका कुशल निर्देशन किया बहु चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भूतपूर्व एसोसिएट डायरेक्टर जितेंद्र सिंह तोमर ने. इस गीत के बोल लिखे हैं अनुपम मौर्य ने और गीत को गाया है अनुराग मौर्य ने गाने की कंपोजर हैं म्यूजिक फितूर की ऑनर उर्मिला वरू। इस गीत को लोगों द्वारा बहुत ही सराहना प्राप्त हुई और बहुत पसंद किया गया युवाओं में यह गीत खासा लोकप्रिय रहा।

म्यूजिक फितूर और जेएसटी फिल्म्स मिलकर एक वेब सीरीज कहानीबाज़ द स्टोरी टेलर का निर्माण कर रहे हैं जिस में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं नील । वेब सीरीज की शूटिंग जयपुर में हुई है यह मुंबई प्रोजेक्ट पूर्ण रूप से गुलाबी शहर जयपुर में शिफ्ट किया गया जो कि एक चैलेंज से कम नहीं था लेकिन जैसे जैसे शूटिंग प्रारंभ हुई वैसे वैसे चीजें आसान हो गई और 90% शूटिंग पूरी हो गई इस कहानी में नील एक रहस्यमई लेखक के किरदार में नजर आ रहे हैं।

इन दिनों नील का एक पंजाबी गाना रिलीज हुआ है

5 साल टीवी स्क्रीन से दूर रहने के बाद नील का कमबैक बहुत सॉलिड रहा। इन दिनों नील का एक पंजाबी गाना रिलीज हुआ है जिसको युवाओं का बहुत प्यार मिल रहा है जिसको लिखा और गाया है पंजाबी सिंगर मन सिंह ने संगीत दिया है मशहूर संगीत निर्देशक देव सेन ने इस गाने में कोलकाता की विख्यात एक्ट्रेस कुआशा और मॉडल डोना भी नजर आ रही है गीत की खास बात यह है के गाने में जहां लीड वॉइस मन सिंह की है वहीं इस गाने में नील रैपर के रूप में रैप करते हुए नजर आ रहे हैं इस गीत ने दर्शकों के दिल को तो जीता और साथ ही नील सिवाल के रैप ने तहलका मचा दिया। नील का कहना है कि उनका अगला निशाना बॉलीवुड की बड़ी स्क्रीन है अब देखते हैं उनकी यह उम्मीद कब साकार रूप लेती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.