मेरठ मे छोंकीदार खा गया सारे आवारा कुत्ते

डेयरी फार्म में रह रहे नागालैंड निवासी चौकीदारों से कुत्ते खोफ़ मे है. दरअसल इस छोंकीदार ने लगभग गली के सब आवारा को खा लिया है.  घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने नागालैंड के चौकीदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि डेयरी फार्म में रह रहे चौकीदारों ने इनके दर्जनों कुत्तों को मार दिया है. और उनको खा लिया है.इस मामले में एनिमल केयर सोसायटी के साथ हिन्दू जागरण मंच की टीम ने भी पूरे मामले की जांच कराकर, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि नागालैण्ड के चौकीदार देसी कुत्तों को मारकर खा जाते हैं.दरअसल मामला ये है के थाना सिविल लाइन इलाके में मवाना रोड के पांडव नगर डेयरी फार्म चल रहा है. जहां नागालैंड निवासी 4 लोगों को चौकीदारी के लिए रखा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पांडव नगर में नागालैंड के चौकीदारों की नजर गली के कुत्तों पर टिकी हुई है. वे इन कुत्तों को पकड़ कर मौत के घाट उतार रहे हैं.कुत्तों की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा बना हुआ है. लोग आरोपी चौकीदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों की शिकायत पर एनिमल केयर सोसाइटी और हिन्दू जागरण मंच ने भी आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.