TV पर मौसम का हाल बता रही थी एंकर, अचानक स्क्रीन पर चलने लगा Porn Video

अमेरिका के वाशिंगटन में मौसम का पूर्वानुमान देख रहे दर्शकों को उस समय  झटका लगा जब एक स्थानीय समाचार चैनल ने गलती से एक अश्लील क्लिप प्रसारित कर दी. वाशिंगटन के स्पोकेन में स्थित एक स्थानीय सीबीएस-संबद्ध समाचार आउटलेट केआरईएम ने शाम 6 बजे न्यूजकास्ट के दौरान 13-सेकंड का वीडियो प्रसारित किया.

मौसम विज्ञानी मिशेल बॉस मौसम का अपडेट दे रही थीं, तभी उनके पीछे स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगा. न वो और न ही उनके को-एंकर, कोडी प्रॉक्टर, किसी को भी इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

उन दोनों ने अपनी रिपोर्ट जारी रखी क्योंकि ग्राफिक वीडियो बैकग्राउंड में चलाए जाने से पहले मौसम फुटेज में कटौती कर रहा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, KREM ने अपने 11 बजे प्रसारण के दौरान “अनुचित” वीडियो के लिए माफी मांगी. स्टेशन ने कहा, “केआरईएम 2 में आज रात 6 बजे हमारे न्यूजकास्ट में कुछ हुआ, हम सभी उसके लिए माफी मांगना चाहते हैं.” “शो के पहले भाग में एक अनुचित वीडियो प्रसारित किया गया. हम यह सुनिश्चित करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं कि ऐसा दोबारा न हो.”

KREM की मूल कंपनी के एक कार्यकारी ने पुष्टि की कि चैनल ने गलती से एक्स-रेटेड फ़ुटेज प्रसारित करने के लिए माफ़ी मांगी थी. TEGNA के मुख्य संचार अधिकारी ऐनी बेंटले ने कहा, “हमने कल रात अपने 11 बजे के न्यूजकास्ट के दौरान अपने दर्शकों से माफी मांगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.