CM मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में खलल डालने के मामले में 900 लोगों पर FIR दर्ज

रविवार को किसान आंदोलन से जुड़े लोगों की भीड़ ने न सिर्फ मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए हेलीपैड को नष्ट कर दिया था, रैली के स्टेज और यहां लगाई गई कुर्सियों तक को भी तोड़ दिया था।

पुलिस ने सोमवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खलल डालने के मामले में 900 लोगों पर FIR दर्ज की है। इससे पहले रविवार को किसान आंदोलन से जुड़े लोगों की भीड़ ने न सिर्फ मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए हेलीपैड को नष्ट कर दिया था, रैली के स्टेज और यहां लगाई गई कुर्सियों तक को भी तोड़ दिया था। तंबू को उखाड़ दिया था।

आज इसी मामले में भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी समेत 71 लोगों को नामजद करते हुए कुल 900 लोगों पर FIR दर्ज की गई है। हालांकि, अभी अधिकारियों द्वारा हंगामे के वीडियो देखे जा रहे हैं, जिनके बाद आरोपियों की संख्या और बढ़ सकती है।

FIR registered on 900 people for disrupting CM Manohar Lal Khattar's program
FIR registered on 900 people for disrupting CM Manohar Lal Khattar’s program

बता दें कि रविवार को भाजपा की तरफ से करनाल जिले के गांव कैमला में किसान महापंचायत शीर्षक से एक राजनैतिक कार्यक्रम किया जा रहा था। इसमें संबोधित करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी पहुंचना था, लेकिन यह दौरा उस वक्त रद्द हो गया, जब यहां हजारों की संख्या में किसान संगठनों से जुड़े लोगों ने आकर हंगामा कर दिया।

One thought on “CM मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में खलल डालने के मामले में 900 लोगों पर FIR दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.