इधर नाच रहे थे बाराती, उधर दूल्हे को लूट ले गए बदमाश

दिल्ली में अब दूल्हे झपटमारों और लुटेरों के निशाने पर हैं। ताज़ा मामला देख तो यही लगता है।

delhi ; जनकपुरी इलाके में दूल्हे के गले से तीन लुटेरे नोटों की माला और सोने की चेन लूटकर भाग गए। उस वक्त दूल्हे के घरवाले, रिश्तेदार और दोस्त डांस करने में मशरूफ़ थे। चोरों ने इसी का फाइदा उठा कर अपना कम कर दिया.

पुलिस में दर्ज मामले में बताया गया कि बारात जनकपुरी के एक बैंक्विट हॉल में आ रही थी। रात करीब 10:15 बजे जब बरात मेट्रो पिलर नंबर-555 के पास पहुंची। तभी मौका देखकर तीन बदमाशों ने दूल्हे को अपना शिकार बना लिया। और घर वालों को पता भी नहीं लगा.

बदमाशों ने पहले दूल्हे की नोटों की माला तोड़ ली। और फिर उसके बाद गले में पहनी सोने की चेन भी लूट ली। अकेला दूल्हा बेबस होकर बरातियों को मदद के लिए आवाजें देता रहा। लेकिन बैंड के शोर में उसकी किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी।

जब मामला बरातियों को पता लगा तो सबसे पहले तमाम बराती अपनी-अपनी जूलरी देखने लगे कि कहीं उनकी जूलरी पर तो हाथ साफ नहीं हो गया है। फिर कुछ बरातियों ने आसपास बदमाशों की तलाश भी की। पर कुछ पता नहीं लग पाया.

आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस फरार बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। इससे पहले तिमारपुर में भी इसी तरह से दूल्हे की नोटों की माला छीनकर बदमाश भाग गए थे। उनका भी अभी तक पता नहीं लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.