‘UP पुलिस पर भरोसा नहीं’ : आतंकियों की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव का बयान

उत्तर प्रदेश में आतंकियों की गिरफ्तारी पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के संदेह करने वाले बयान के बाद राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है. अखिलेश यादव ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मैं यूपी पुलिस विशेषकर भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं कर सकता.

‘हालांकि, उनकी पार्टी ने आरोप लगाया है कि गलत मायने निकालने के लिए एडिट की हुई वीडियो क्लिप सर्कूलेट की जा रही है, पूर्व मुख्यमंत्री ने यह बात तब कही थी, जब गिरफ्तारी की बात किसी को नहीं पता थी. भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव का बयान सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भाजपा नेता सीटी रवि ने ट्वीट किया, ‘यह देखकर हैरानी हुई कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि वह यूपी पुलिस और भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं करते. ये वही लोग हैं, जिन्होंने दावा किया था कि वे भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं करते.

तो वे किस पर भरोसा करते हैं? पाकिस्तान सरकार और उसके आतंकियों पर.’भाजपा के अमित मालवीय ने लिखा है, ‘अखिलेश यादव को पहले वैक्सीन पर शक था, अब कह रहे हैं कि आतंकियों के खिलाफ यूपी पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा नहीं करते.

अगर उन्हें किसी पर भरोसा नहीं है, ना ही सरकार पर और ना ही प्रशासन पर. तो वह क्यों मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं? घर पर बैठें.’

वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश विधानसभा आमचुनाव के करीब आने पर ही इस प्रकार की कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है.

One thought on “‘UP पुलिस पर भरोसा नहीं’ : आतंकियों की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव का बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.