Dharmendra ने 85 की उम्र में किया वॉटर एरोबिक्स, फैन्स बोले रियल ही मैन video viral

अभिनेता धर्मेंद्र ने भारतीय सिनेमा में अपने लाजवाब अभिनय और अपने एक्शन की वजह से 60 के दशक में ही-मैन के नाम से अपनी पहचान बना ली थी, पर आज भी वे ही-मैन से कम नहीं हैं. धर्मेंद्र जी 85 साल के हो चुके हैं और सोशल मीडिया में भी बहुत सक्रिय नजर आते हैं,

उन्होंने उम्र के इस पड़ाव में भी अपने एक्शन हीरो होने का एक दिलचस्प सबूत अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. सबूत के रूप में उन्होंने अपना एक लाजवाब वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र स्विमिंग पूल के अंदर वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि धर्मेंद्र अब भी कितने फिट हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि,

“दोस्तों, उसके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वजह से मैंने योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करना और साथ में वाटर एरोबिक्स करना भी शुरू कर दिया है. सेहत ऊपर वाले की ऐसी मेहर है, जो चलती रहनी चाहिए. खुश रहिए, तंदुरुस्त रहिए और ताकत से भरपूर रहिए”.

विडिओ देखे

वीडियो  पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और एक फैन ने तो यह भी लिख दिया है कि आज समझ में आया कि आपको ही-मैन क्यों कहते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.