क्रूज ड्रग्‍स केस : अनन्‍या पांडे से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ करेगी NCB

Actress Ananya Pandey से गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की. NCB ने अनन्‍या के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा और क्रूज ड्रग्‍स मामले की जांच के लिए उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त किया था. इस महीने की शुरुआत में Aryan Khan और अन्य को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था.

अनन्या पांडे को आज सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. गुरुवार को अनन्‍या अपने पिता और अभिनेता चंकी पांडे के साथ NCB कार्यालय पहुंची थी. 22 वर्षीय अभिनेत्री अनन्‍या पांडे ने साल 2019 में फिल्मों में डेब्यू किया था.

उनका नाम कथित तौर पर 2 अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित एक रेव पार्टी के दौरान जब्त ड्रग्स मामले में एक आरोपी के व्हाट्सएप चैट में सामने आया था. NCB के एक अधिकारी ने कहा, “उनसे पूछताछ की जा रही है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आरोपी है.”

शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और कई अन्य लोगों को क्रूज पर छापे के बाद NCB अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान के खिलाफ मामला पूरी तरह से उनके व्हाट्सएप चैट पर आधारित है, उनके पास से कोई ड्रग्‍स नहीं मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.