तेजस्वी के ट्वीट पर अखिलेश बोले आपके नेतृत्व में बिहार भी पाए ऐसा मुकाम

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे! क्या शानदार कृति है…लगता है जैसे इंसानों को पंख मिल गए हों!

UP के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने बिहर के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव को शुभकामनाएं दी हैं कि उनके नेतृत्व में बिहार के लोगों को बेहतर एक्सप्रेसवे की सुविधा मिल सके. दरअसल, पूरा मामला ये है के अखिलेश ने तेजस्वी के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें तेजस्वी यादव ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर अखिलेश के काम की तारीफ की थी.

विडिओ साझा करते हुए तेजस्वी ने लिखा था, “आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे! क्या शानदार कृति है…लगता है जैसे इंसानों को पंख मिल गए हों! यह इस बात को साबित करता है कि  अखिलेश जी जैसा युवा,  ऊर्जावान, नए विचारों वाला और क्रिस्टल क्लियर विजन वाला जीवंत युवा समर्पित नेता, को जब एक मौका मिल जाए तो एक राज्य के लिए क्या कर सकता है.” इस ट्वीट का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, “आपकी तारीफ और सद्भावना के लिए धन्यवाद केजस्वी जी! मैं कामना करता हूं कि बिहार के लोगों को आपके नेतृत्व में एक बेहतर, अत्याधुनिक एक्सप्रेसवे अनुभव करने का अवसर मिले.”

तेजस्वी यादव अखिलेश यादव के भतीजे और सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन की रिंग सेरेमनी में शामिल होने सैफई आए थे.तेजप्रताप सिंह यादव तेजस्वी के बहनोई हैं. इस दौरान उन्होंने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सफर किया था. सफर के दौरान तेजस्वी ने एक वीडियो बनाया था,

Leave a Reply

Your email address will not be published.